Saturday, May 4, 2024

मुजफ्फरनगर में जिलाधिकारी कार्यालय पर दूसरे दिन भी छात्रों की भूख हड़ताल जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में जिलाधिकारी कार्यालय पर छात्र मां शाकंभरी यूनिवर्सिटी के द्वारा एक्जाम फीस बढ़ाई जाने के विरोध में छात्र अनुचित कालीन धरने पर बैठे हैं। छात्र कल से भूख हड़ताल पर बैठे हैं। छात्र लगातार मां शाकंभरी यूनिवर्सिटी का विरोध कर रहे हैं। मां शाकंभरी यूनिवर्सिटी के द्वारा फीस को बढ़ाया गया है। गरीब छात्र-छात्राओं को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जब तक मांगे पूरी नहीं होती तब तक छात्र भूख हड़ताल पर बैठे रहेंगे।

इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए दो छात्र नेता सार्थक लाठियां ने बताया की हम नौ लोग भूख हड़ताल पर हैं क्योंकि जो यूनिवर्सिटी द्वारा बच्चों की एग्जामिनेशन फीस बढ़ा दी गई है उसके विरोध में मांग बहुत हाईलाइट है एवं जो एयरबैग बच्चों के लग रहे हैं उसके विरोध में और कॉपी रिचेक के नाम पर बच्चों को लूट रहे हैं वह दो से ढाई हजार रुपए तक बच्चों से लिए जा रहे हैं तो उसके विरोध में हम यहां पर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जब तक हमारी मांग पूरी नहीं हो जाती तब तक हमारी भूख हड़ताल वह धरना प्रदर्शन चल रहा है, कल मजिस्ट्रेट साहब आए थे व अभी डीएम साहब ने वार्ता के लिए बुलाया था पर डीएम साहब के द्वारा भी रजिस्ट्रार साहब से बात की गई लेकिन रजिस्टर साहब दिए कह रहे हैं की नियम बनाने के लिए एक दिन लगता है एवं उसे हटाने के लिए 10 से 15 दिन चाहिए तो यह छात्रों को उलझाने की उनकी साजिश है।

हमारी रणनीति यह है कि हम यहां पर भूख हड़ताल पर बैठे हैं एवं प्रशासन हमारी बात रखें और यूनिवर्सिटी के सामने हमारी बात रखें, यह चीज तो यूनिवर्सिटी, शासन को और सरकार कों देखनी चाहिए कि छात्रों की पढ़ाई का समय है व एग्जाम सर पर है और यहां आंदोलन पर बैठे हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय