Sunday, May 19, 2024

नोएडा में झगड़ा कर पत्नी बच्चों को लेकर चली गई मायके, पति ने कर ली आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। थाना बिसरख क्षेत्र के गांव बिसरख में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि 3 दिन पूर्व उसकी पत्नी उससे झगड़ा करके अपने बच्चों के साथ मायके चली गई थी, तब से वह घर से बाहर नहीं निकला था। आसपास के लोगों को जब उसके घर से बदबू आई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके घर का दरवाजा तोड़कर देखा तो उसका शव पंखे से लटका हुआ था।

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि बिसरख गांव के रहने वाले ओमपाल का 3 दिन पूर्व उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। पत्नी बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई थी। पत्नी के मायके जाने के बाद ओमपाल काफी तनाव में था। वह घर से बाहर नहीं निकला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज उसके घर से जब बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो उसका शव पंखे के फंदे से लटका था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नवजात का मिला भ्रूण

थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में एक 3 माह के बच्चे का भ्रूण मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि सेक्टर-22 में दीप भवन के पास नवजात का भ्रूण मिला है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मौके पर भारी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए थे। लोगों  में चर्चा थी कि अवैध संबंधों के चलते किसी कुंवारी युवती ने बच्चे का गर्भपात करवा कर यहां पर भ्रूण को फेंका है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय