Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में पति को अवैध तमंचा रखना पड़ा भारी, पत्नी ने पुलिस से करवा दिया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक व्यक्ति को घर में अवैध तमंचा रखना उस समय भारी पड़ गया जब उसकी पत्नी ने पुलिस को फोन कर इस बाबत जानकारी दी जिस पर पुलिस ने उस व्यक्ति के घर पर पहुंचकर अवैध तमंचा बरामद कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित अंसारी रोड निवासी एक महिला ने बुधवार को पुलिस को फोन कर जानकारी दी थी कि उसके पति मोहम्मद फैसल ने घर पर एक अवैध तमंचा रखा हुआ है, जिस पर पुलिस ने सूचना के आधार पर महिला के घर पहुंच कर अवैध तमंचा बरामद करते हुए आरोपी पति मोहम्मद फैसल को गिरफ्तार कर धारा 3/25 शस्त्र अधिनियम में मुकदमा लिखकर जेल भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि कल दिनांक 16 अगस्त को थाना सिविल लाइन पुलिस को एक सूचना मिली कि एक महिला जो अंसारी रोड की रहने वाली है तो उसके द्वारा सूचना दी गई कि उसके पति के पास तमंचा है, पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की गई एवं जांच में पाया गया कि उस व्यक्ति के पास तमंचा है और पुलिस द्वारा तमंचा बरामद कर लिया गया है तथा उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय