Friday, April 26, 2024

दूसरी महिला से रिश्ते के संदेह में पति ने पत्नी की कर दी हत्या, बाद में की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। एक व्यक्ति ने दिल्ली में अपनी पत्नी की हत्या कर दी और बाद में उत्तर प्रदेश स्थित अपने पैतृक गांव में जाकर आत्महत्या कर ली, क्योंकि उसकी पत्नी का किसी अन्य महिला के साथ कथित संबंध था। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, 16 मार्च को उत्तर-पूर्वी दिल्ली के अंबेडकर मोहल्ला इलाके से छुरा घोंपने की घटना की कॉल आई थी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पूर्व) जॉय तिर्की ने कहा, “मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने एक महिला को खून से लथपथ पाया। उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।” डीसीपी ने कहा, “मृतका की पहचान निशा (26) के रूप में हुई है। भारतीय दंड संहिता (यूपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जांच के दौरान, यह पाया गया कि निशा और उसके पति अजीज के बीच विवाद कथित तौर पर निशा का किसी अन्य महिला के साथ संबंध को लेकर था।

तिर्की ने कहा, “अजीज अपनी पत्नी की हत्या के बाद अपने दो बच्चों के साथ फरार हो गया। अजीज का पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया, जिन्होंने उत्तर प्रदेश के कासगंज और अहमदाबाद में कुछ जगहों पर छापेमारी की थी। हालांकि, अजीज पुलिस से एक कदम आगे रहा। यहां तक कि उसने अपनी पत्नी की ‘प्रेमिका’ को फोन किया और कहा कि उसने निशा की हत्या कर दी है।”

अधिकारी ने कहा, “हालांकि, बुधवार को पता चला कि अजीज ने कासगंज में अपने पैतृक गांव में आत्महत्या कर ली है। दोनों बच्चे वहां अपने परिवार के सदस्यों के साथ हैं। उसकी मौत से निशा की हत्या का मामला सुलझ गया है। इस मामले में अदालत में एक संक्षिप्त चार्जशीट दाखिल की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय