Monday, May 6, 2024

दिल्ली में मर्सिडीज हिट-एंड-रन में बुजुर्ग की मौत, पांच साल की बच्ची घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका इलाके में तेज रफ्तार और लापरवाही से चलाई जा रही मर्सिडीज बेंज ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। घटना मेें 69 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 5 वर्षीय बच्ची घायल हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

घटना बुधवार को हुई। मृतक की पहचान अरुण कुमार के रूप में हुई, जबकि घायल बच्ची श्रीदा गोस्वामी का इलाज चल रहा है। दोनों द्वारका मोड़ इलाके के रहने वाले हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बताया कि बुधवार को द्वारका के सेक्टर-17 स्थित सीएनजी पंप के पास दुर्घटना के संबंध में पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) कॉल मिलने के बाद, पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा,“दोनों घायलों को एक निजी व्यक्ति द्वारा आईजी अस्पताल, सेक्टर-9, द्वारका में भर्ती कराया गया। लेकिन बाद में दोनों को वेंकटेश्वर अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। इलाज के दौरान, घायल अरुण कुमार की मौत हो गई।”

अधिकारी ने कहा, “द्वारका नॉर्थ पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279 (रैश ड्राइविंग), 337 (चोट पहुंचाना) और 304 ए (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।” अधिकारी ने कहा, “वाहन और चालक को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय