Tuesday, May 7, 2024

तेजस्वी का स्वागत करता दिखा शाॅर्प शूटर, भाजपा ने कहा, ‘राजद का स्थिति नई लेबल में पुरानी शराब जैसी’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव इन दिनों अपनी जन विश्वास यात्रा पर हैं। उनकी यात्रा सीवान पहुंची। यात्रा के दौरान उनके मंच पर शाॅर्प शूटर मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी भी दिखाई दिया, जिसकी तस्वीर अब वायरल हो रही है। इधर, भाजपा अब राजद नेता तेजस्वी यादव को निशाने पर लिया है। उन्होंने तंज करते हुए कहा कि राजद का स्थिति नई लेबल में पुरानी शराब जैसी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री निखिल आनंद ने राजद पर तंज करते हुए एक्स पर लिखा, “राजद का दृष्टिकोण और मूल तत्व अब भी वही है। राजद खुद को लुम्पेन, आपराधिक और विकास विरोधी बुरे तत्वों से कभी भी अलग नहीं कर सकता। तेजस्वी शाॅर्प शूटर के साथ राज्य का दौरा कर रहे हैं और अपराधियों के साथ मंच साझा कर रहे हैं। बिहार की बिगड़ती कानून-व्यवस्था में राजद का योगदान है।”

 

निखिल ने इसके साथ मंच की तस्वीर भी पोस्ट की है। भाजपा नेता नेे शुक्रवार को मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी का तेजस्वी का स्वागत करता हुआ एक तस्वीर भी पोस्ट किया। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “राजद अपने को नए तेवर और कलेवर में होने का दावा करती है लेकिन ये नए लेबल के साथ वही पुरानी शराब के बोतल जैसी हैl बिहार में राजद को अपराधिक तत्वों का राजनीतिकरण करने का खास क्रेडिट जाता है।”

 

उन्होंने कहा कि अपराधी चुपके से राजद के मंच पर नहीं चढ़ता, बल्कि प्राइवेट में गलबहियां भी होती हैं। बताया जाता है कि बंटी पर कई संगीन अपराधिक मामले दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय