Saturday, April 27, 2024

पति बना हैवान! पत्नी के चेहरे पर फेंका खौलता हुआ गर्म पानी, बुरी तरह झुलसा महिला का चेहरा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
 शामली। जनपद में एक पति द्वारा अपनी पत्नी के साथ हैवानियत भरा कारनामा किए जाने की घटना सामने आई है. जहां हैवान बने पति ने मामूली बात पर अपनी पत्नी के मुंह पर खौलता हुआ गर्म पानी डाल दिया. जिसके बाद महिला का चेहरा बुरी तरह झुलस गया.पीड़ित महिला ने पुलिस के साथ शहर के सरकारी अस्पताल पहुंच कर मेडिकल परीक्षण करवाते हुए आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
दरअसल आपको बता दें पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव लिलोंन का बताया जा रहा है. जहां जिला बागपत के गांव दाह निवासी विजय लक्ष्मी का विवाह करीब 6 वर्ष पहले गांव लिलोन निवासी मोहित के साथ हुआ था. आरोप है कि पीड़िता का पति शादी के बाद से ही शराब पीकर मारपीट करता है. ताजा मामला बीती 27 मार्च का है. जब महिला व उसके पति की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।
जिसके बाद पति के सर पर हैवान सवार हो गया और उसने ना आव देखा ना ताव और महिला के चेहरे पर रोड से गर्म हुआ खौलता हुआ पानी किसी बर्तन से डाल दिया. इसमें महिला का आधा चेहरा बुरी तरह झुलस गया. बाद में  कुछ सम्मानित गांव के नागरिकों ने पति पत्नी के बीच समझौता करवाते हुए मामले को थाने पहुंचने से रुकवा दिया. आरोप है कि गत रात्रि फिर से पति द्वारा महिला पर जानलेवा हमला किया गया।
जिसकी सूचना महिला ने अपने परिजनों को दी. सूचना के बाद महिला की बड़ी बहन उसके ससुराल पहुंचे. और उसे सदर कोतवाली थाने लेकर आई. जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए विवाहिता को अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा.और तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं चर्चा है कि अभी भी गांव के कुछ सम्मानित लोग उक्त मामले को दबाने में जुटे हुए हैं।
वहीं सदर कोतवाली प्रभारी नेमचंद का कहना है कि विवाहिता की तहरीर आई है. जिसके संबंध में जांच पड़ताल की जा रही है. जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे. उनके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय