Friday, May 3, 2024

पति के दोस्त ने उसकी पत्नी के साथ भेज दिया अपना वीडियो, झगडे के बाद पत्नी ने खा लिया ज़हर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरजापुर,। छह माह पूर्व होली के समय का पति के दोस्त के साथ पत्नी का वीडियो वायरल होने पर पति-पत्नी में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने विषाक्त पदार्थ खा लिया । अचेतावस्था में परिजन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां चिकित्सकों ने मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया। हालत में सुधार होने पर शनिवार को चिकित्सक ने महिला को घर भेज दिया। वहीं पत्नी के साथ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर भेजने वाले आरोपित दोस्त के खिलाफ पति ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

मामला संतनगर थाना क्षेत्र का है। संतनगर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक क्षेत्र के ही दूसरे गांव के दोस्त के साथ मुंबई में रहकर काम करता था। गत होली पर्व पर उसका दोस्त घर पर उससे मिलने आया था। इसी बीच युवक की पत्नी के साथ दोस्त ने आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था और वह वीडियो को एक सप्ताह पूर्व महिला के पति के मोबाइल फोन पर भेज दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह देख पति आग बबूला हो गया और पत्नी से कहासुनी करने लगा। भरोसा न करने पर पत्नी ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। थानाध्यक्ष संतनगर आरएन सरोज ने बताया कि जिसने वीडियो भेजा था, उस आरोपित युवक को बुलाया गया है। वह मुंबई में रहता है, उसके आने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय