Tuesday, July 2, 2024

दुल्हन बनीं सोनाक्षी को देख काजोल हुईं इमोशनल, कसकर गले लगाया

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने सभी फैंस को सुखद झटका दे दिया। सोनाक्षी और जहीर की शादी में दोनों के परिवार, करीबी रिश्तेदार और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

रजिस्टर्ड शादी के बाद शाम को सोनाक्षी ने बॉलीवुड के लोगों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी थी। रिसेप्शन में बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां भी शामिल हुईं। फिलहाल इस पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस काजोल के एक वीडियो ने सबका ध्यान खींचा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जब काजोल ने सोनाक्षी सिन्हा को दुल्हन के रूप में देखा तो वह अभिभूत हो गईं। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पैपराजी इंस्टाग्राम पेज पे शेयर किया है। इसमें सोनाक्षी को देखकर काजोल की आंखों में पानी आ गया। रिसेप्शन पार्टी में लाल साड़ी, बालों में गजरा और हाथों में मेहंदी के साथ मैचिंग ट्रेडिशनल ज्वैलरी में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

पार्टी में काजोल और सोनाक्षी ने एक-दूसरे को कसकर गले लगाया। इस दौरान सोनाक्षी इमोशनल भी होती नजर आईं। इसके बाद नए जोड़े ने काजोल के साथ डांस किया। काजोल और सोनाक्षी की ये खूबसूरत बॉन्डिंग पहले किसी ने नहीं देखी होगी। नेटिज़न्स ने भी उनकी जमकर तारीफ की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय