Friday, May 17, 2024

मैं भी वित्त मंत्री हूं, दिल्ली के बजट को अंतिम रूप देने की है जरूरत, सिसोदिया को दे दिया सीबीआई ने टाइम !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को कहा कि दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) उन्हें भाजपा के निर्देश पर गिरफ्तार कर सकती है।

सिसोदिया ने मीडिया से कहा, मैं दिल्ली का बजट पेश करने में व्यस्त हूं। मैं वित्त विभाग भी संभाल रहा हूं। अगर वे मुझे गिरफ्तार करते हैं, तो विकास कार्य पटरी से उतर जाएंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों के हवाले से खबर है कि सीबीआई ने सिसोदिया की अर्जी मान ली है और अब वो नए सिरे से समन जारी करेगी।

सिसोदिया ने आरोप लगाया कि नोटिस के पीछे भाजपा का हाथ है। उन्होंने कहा कि वह दिल्ली के वित्त मंत्री हैं और अगर सीबीआई उन्हें गिरफ्तार करेगी तो वे नए वित्त मंत्री को कहां से लाएंगे।

सिसोदिया ने मीडिया से कहा, मुझे दिल्ली के बजट को अंतिम रूप देना है और वित्त मंत्री के तौर पर मैंने समय मांगा है।

सिसोदिया ने सीबीआई को पत्र लिखकर जांच में शामिल होने के लिए सात दिनों का समय मांगा था, जिसे जांच एजेंसी ने स्वीकार कर लिया है।

इससे पहले सीबीआई ने सिसोदिया को रविवार सुबह 11 बजे पेश होने के लिए समन भेजा था।

उन्होंने शनिवार को सीबीआई पर जानबूझकर दिल्ली में विकास कार्यों को रोकने की कोशिश करने का आरोप लगाया। सिसोदिया ने कहा, सीबीआई ने मुझे रविवार को फिर से बुलाया है। उन्होंने मेरे खिलाफ सीबीआई और ईडी की पूरी ताकत लगा दी है।

उन्होंने मेरे घर पर छापा मारा, मेरे बैंक लॉकर की तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला। मैंने दिल्ली में सबसे अच्छी शिक्षा प्रणाली की व्यवस्था की है। मैंने उनकी जांच में हमेशा समर्थन किया है और करूंगा।

सीबीआई ने बुधवार को तिहाड़ जेल में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से पूछताछ की।

सीबीआई ने जैन से विजय नायर और अन्य संबंधित चीजों के बारे में पूछताछ की।

8 फरवरी को, सीबीआई ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी, बीआरएस नेता के.कविता के पूर्व चार्टर्ड अकाउंटेंट, हैदराबाद स्थित चार्टर्ड अकाउंटेंट बुचिबाबू गोरंटला को गिरफ्तार किया था।

सीबीआई इस मामले में पहले ही चार्जशीट दाखिल कर चुकी है। सूत्र ने कहा कि वे इस मामले में एक पूरक चार्जशीट दायर करने की प्रक्रिया में हैं और इसलिए वे मामले को पुख्ता बनाने के लिए और सबूत इकट्ठा करना चाहते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय