Saturday, May 18, 2024

लोगों के जीवन को बेहतर व सभ्य बनाने के लिए मैंने ट्विटर खरीदा : एलन मस्क

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। एलन मस्क ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने लोगों के जीवन को बेहतर व सभ्य बनाने के लिए 44 अरब डॉलर में ट्विटर (जिसे अब एक्स कहा जाता है) का अधिग्रहण किया है।

अप्रैल 2022 में ट्विटर ने घोषणा की कि इसे मस्क द्वारा लगभग 44 बिलियन डॉलर मूल्य के लेनदेन में 54.2 डॉलर प्रति शेयर नकद के हिसाब से अधिग्रहित किया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अक्टूबर 2022 में लेनदेन पूरा होने पर, ट्विटर एक निजी स्वामित्व वाली कंपनी बन गई।

एक फ्रेश पोस्ट में, मस्क ने एक्स पर एक फॉलोअर को जवाब दिया, जिसने पोस्ट लिखा था, ”मुझे संदेह है कि एलन का ट्विटर खरीदना अब तक का सबसे महत्वपूर्ण काम होगा।”

टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ, जिनके एक्स पर लगभग 172.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ने कमेंट किया, “मैंने “सिविलाइजेशन लाइफ स्पैन” को बेहतर बनाने के लिए ट्विटर खरीदा है।”

प्रसिद्ध लेखक स्टीफन किंग ने मस्क को जवाब दिया, “सिर्फ इसलिए कि आपने इसे खरीदा है इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसके मालिक हैं।”

ट्विटर का नाम बदलकर एक्स करने के बाद मस्क ने एक पोस्ट में कहा था कि प्लेटफॉर्म ने 2023 में यूजर्स के मामले में 541 मिलियन तक पहुंच कर एक रिकॉर्ड बनाया है।

पिछले दिसंबर में, एक्स के सीईओ लिंडा याकारिनो ने कहा था कि उसी महीने में 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने एक्स के लिए साइन अप किया था।

नए सिमिलर वेब डेटा के अनुसार, सितंबर में एक्स का ट्रैफिक 6.4 से घटकर 5.8 बिलियन हो गया, जो 10 प्रतिशत का नुकसान है।

उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 2024 में लाभदायक हो सकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय