Tuesday, June 18, 2024

मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं किसी शो की लीड एक्ट्रेस बनूंगी- दीपिका सिंह

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने नए शो ‘मंगल लक्ष्मी’ के जरिए 13 साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी की। शो में उनका रोल काफी दमदार है। एक्ट्रेस ने उस वक्त को याद किया, जब उन्होंने टीवी की दुनिया में पहली बार कदम रखा। दीपिका ने सीरियल ‘दीया और बाती’ में संध्या बींदणी का किरदार निभाकर फैंस के दिलों पर राज किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बाद में वह ‘कवच… महाशिवरात्रि’ शो में दिखाई दीं। छोटे पर्दे पर काम को लेकर अपनी पसंद के बारे में बात करते हुए, दीपिका ने कहा, “मुझे लगता है कि भगवान ने मुझे चुना है। जब मैं 2011 में ‘दीया और बाती हम’ में शामिल हुई थी, तब मैंने सोचा नहीं था कि मैं किसी शो की लीड एक्ट्रेस बनूंगी और आज भी मैं एक शानदार शो की लीड एक्ट्रेस हूं।” एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं कि एक एक्टर के तौर पर मुझे इतनी अच्छी स्क्रिप्ट पर काम करने का मौका मिला, चाहे वह संध्या राठी हो, संध्या पटवर्धन हो या अब मंगल।”

 

दीपिका का कहना ​​है कि उनके सभी किरदार एक-दूसरे से अलग रहे हैं। उन्होंने कहा, “मैंने जो भी किरदार निभाए हैं, सभी एक-दूसरे से अलग रहे हैं। मेरे दर्शक मुझे पसंद करते हैं और मैं स्क्रिप्ट, डायरेक्टर, टीम और को-एक्टर्स की आभारी हूं, जिन्होंने मुझे अपना बेस्ट देने में मदद की।” ‘मंगल लक्ष्मी’ में दो बहनों मंगल और लक्ष्मी की कहानी है। मंगल चाहती है कि उसकी बहन को ऐसा घर मिले जहां उसका सम्मान हो। यह शो कलर्स पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय