Thursday, June 13, 2024

मोदी से प्रज्वल रेवन्ना को समर्थन न देने का आग्रह- अलका लांबा

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कर्नाटक की हासन सीट से जनता दल (सेक्युलर) सांसद प्रज्वल रेवन्ना के मामले में चुप्पी तोड़ने तथा यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया है कि वह गिरफ्तार सांसद को अब किसी भी तरह का समर्थन ना दें ताकि बेटियों को न्याय मिल सके।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अलका लांबा ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में शनिवार को कहा कि कई महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले में मिली शिकायतों के बाद सांसद को गिरफ्तार गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस गिरफ्तारी से सैकड़ो पीड़ित महिलाओं को न्याय मिलेगा।

 

उन्होंने कहा, “कर्नाटक के हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना को कर्नाटक सरकार द्वारा गठित विशेष जांच दल (एसआईटी)ने गिरफ्तार कर लिया है। यह काम एसआईटी द्वारा गठित महिला पुलिस टीम ने किया है। इसके लिए हम कर्नाटक सरकार को बधाई देते हैं।’

 

कांग्रेस नेता ने इस मामले में प्रधानमंत्री से चुप्पी तोड़ने का आग्रह करते हुए कहा, “नरेंद्र मोदी ‘बेटी बचाओ का नारा’ देते रहे लेकिन प्रज्वल रेवन्ना पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी।कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने मोदी को पत्र लिखकर कहा कि देश छोड़कर भाग चुके प्रज्वल रेवन्ना को वापस लाया जाए लेकिन प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री के पत्र का कोई जवाब नहीं दिया। ये दिखाता है कि प्रज्वल रेवन्ना के मामले को लेकर मोदी कितने गंभीर थे।”

 

उन्होंने कहा,”राहुल गांधी ने पीड़िताओं को न्याय का आश्वासन दिया था। उन्होंने मोदी से सवाल भी पूछा था कि आप मास रेपिस्ट को क्यों बचा रहे हैं। प्रियंका गांधी ने भी प्रज्वल रेवन्ना के मामले में नरेंद्र मोदी की खामोशी पर सवाल उठाए थे लेकिन मोदी ने इस मुद्दे पर आजतक चुप्पी नहीं तोड़ी।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय