Sunday, September 8, 2024

मुजफ्फरनगर में बिजली अफसर कमा रहे थे मोटा माल, कपिलदेव ने की शिकायत, सरकार ने किया सस्पेंड

मुजफ़्फरनगर। कार्य में लापरवाही और गंभीर शिकायतों के चलते पश्चिमांचल विद्युत वितरण की प्रबंधक निदेशक चैत्रा वी ने मुजफ्फरनगर में एक्शन थर्ड राजेश कुमार को सस्पेंड कर दिया हैं। उनके स्थान पर अनूप सिंह को मुजफ्फरनगर का चार्ज सौंपा गया है। अनूप सिंह का गौतमबुधनगर से मुजफ्फरनगर ट्रांसफर हुआ है।

बताया जा रहा है कि कांवड यात्रा के दौरान शहर में कई बार विद्युत आपूर्ति बाधित हुई, जिससे लोगों को पीने के पानी के लिये भी तरसना पडा। इस मामले की जानकारी प्रदेश सरकार में मंत्री कपिल देव अग्रवाल को हुई, तो उन्होंने अपने स्तर से विद्युत आपूर्ति बाधित रहने की जांच कराई, जिसमें पता चला कि एक्सईएन-3 राजेश कुमार ने मौहल्ला प्रेमपुरी, कृष्णापुरी, रामलीला टिल्ला, बंजारान, आबकारी, मोतीमहल व खालापार की बिजली कटौती कर औद्योगिक क्षेत्र नरा में अमन इण्डस्ट्री को सप्लाई कराई और मोटा आर्थिक लाभ उठाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले की शिकायत मंत्री कपिल देव ने उर्जा मंत्री ए.के. शर्मा से मिलकर की, जिस पर उर्जामंत्री ने तत्काल उर्जा विभाग के अध्यक्ष आशीष गोयल को कार्यवाही करने के निर्देश दिये और उसके बाद ही तत्काल एक्सईएन-3 राजेश कुमार को सस्पेंड कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय