Monday, April 29, 2024

योगी का एक दिवसीय अमेठी दौरा 13 को, मंडलायुक्त ने लिया तैयारियों का जायजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमेठी। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर आयोजित सांसद खेल प्रतियोगिता के समापन के पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ का 13 अक्टूबर (शुक्रवार) को अमेठी दौरा प्रस्तावित है।

एक दिवसीय दौरे पर आ रहे मुख्यमंत्री जिले को करोड़ों रुपयों की सौगात भी देंगे। योगी के प्रस्तावित दौरे को लेकर अयोध्या क्षेत्र के आयुक्त एवं पुलिस महानिरीक्षक ने अमेठी पहुंच कर जहां कार्यक्रम स्थल पर चल रही तैयारियों का जायजा लिया वही जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को दिशा निर्देश दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री के दौरे का मंगलवार को जायजा लेने पहुंचे मंडलायुक्त गौरव दयाल ने मीडिया को बताया कि योगी 13 अक्टूबर को यहां पहुंचेंगे। उसकी तैयारी के दृष्टगत हम लोग यहां आए हैं। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने कार्यक्रम की तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था सबसे बड़ी चुनौती रहेगी। हम इसके लेकर तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सांसद खेलकूद प्रतियोगिता के समापन के दृष्टिगत मुख्यमंत्री का कार्यक्रम यहां प्रस्तावित है। कुछ लोकार्पण और शिलान्यास का कार्यक्रम भी है। जिसकी तैयारियां जिला प्रशासन कर रहा है ।जिसकी जानकारी आप लोगों को अलग से दे दी जाएगी।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय महिला एवं बाल विकास, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री एवं अमेठी सांसद स्मृति इरानी अपने संसदीय क्षेत्र के युवाओं की प्रतिभा को निखारने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर सांसद खेलकूद प्रतियोगिता करवा रही है। प्रधानमंत्री के जन्म दिवस से शुरू हुई प्रतियोगिता का समापन समारोह 13 अक्टूबर को गौरीगंज के कौहार मैदान होगा। जिसमें स्मृति के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी सहित कई मंत्री, सांसद, खिलाड़ी एवं लोक कलाकार शामिल होंगे। कार्यक्रम में करोड़ों की लागत से स्थापित होने वाली विकास की परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास भी होगा।

केंद्रीय केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि सांसद खेलकूद प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को सुश्री स्मृति के साथ ही मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी अपने हाथों से ट्राफी प्रदान कर उनका उत्साहवर्धन करेंगे। इसके साथ स्मृति के प्रयास से अमेठी के विकास को एक नया आयाम देने के लिए मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष द्वारा करोड़ों की विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया जाएगा। समापन समारोह में सांसद मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव निरहुआ, प्रभारी मंत्री गिरीश चंद्र यादव, स्वास्थ्य राज्य मंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि, जगदीशपुर विधायक सुरेश पासी, सलोन विधायक अशोक कुमार सहित कई अन्य नामी खिलाड़ी व लोक कलाकार शामिल होंगे।

सांसद खेलकूद प्रतियोगिता में कुल एक लाख 30 हजार से अधिक प्रतिभागियों ने अलग-अलग स्तर पर प्रतिभाग कर एक नया कीर्तिमान बनाया है। ऐसे में समापन समारोह को भव्य बनाने की हर संभव कोशिश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय