Monday, May 20, 2024

सरकार बनी तो 15 अगस्त को देश के एक करोड़ बेरोजगारों को दी जायेगी सरकारी नौकरी- तेजस्वी प्रसाद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अररिया। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद ने अररिया के वीरनगर विषहरिया में राजद प्रत्याशी शाहनवाज आलम के पक्ष में बुधवार को चुनावी जनसभा को संबोधित किया।भारी भीड़ के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद ने अपने संबोधन में भाजपा और एनडीए नेताओं को आड़े हाथ लिया और प्रधानमंत्री समेत भाजपा पर जमकर बरसे।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि यह चुनाव काफी महत्वपूर्ण है। चुनाव देश को बचाने और बनाने का चुनाव है। देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाने के साथ-साथ गंगा जमुनी तहजीब बचाने का यह चुनाव है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने भाजपा सांसद पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा सांसद जीतकर जाने के बाद दोबारा नहीं आते हैं।राज्य और केंद्र सरकार में भाजपा की सरकार है लेकिन वे केवल लोगों को ठगने का काम कर रहे हैं। आज देश का सबसे बड़ा दुश्मन बेरोजगारी, गरीबी और महंगाई है लेकिन प्रधानमंत्री महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी के बारे में कुछ नहीं बोलते हैं वे केवल हिंदू मुसलमान के बीच झगड़ा लगाकर दस वर्षों से राज करने का काम कर रहे हैं।

तेजस्वी प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झूठा प्रधानमंत्री करार दिया और कहा कि वह गोबर को भी हलवा बना देते हैं। वहीं भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि 17 महीने के अपने कार्यकाल में उन्होंने 5 लाख सरकारी नौकरी देने का काम किया और यदि देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो 15 अगस्त को बेरोजगारी से बेरोजगारों को आजादी दी जाएगी। देश में एक करोड़ लोगों को सरकारी नौकरी दी जाएगी।साथ ही उन्होंने घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत पांच सौ रुपये करने,200 यूनिट बिजली मुफ्त करने, प्रति साल गरीबी रेखा से नीचे रहने वाली बहनों को एक लाख रुपैया का सहयोग देने की भी बात कही। उन्होंने आमजनों से संगठित होकर राजद प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए गाना गाकर लोगों को लुभाने की कोशिश की।

चुनावी जनसभा में तेजस्वी प्रसाद के अलावे राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, विधान पार्षद कारे साहब, पूर्व सांसद सुकदेव पासवान, पूर्व विधायक अनिल यादव, प्रत्याशी शाहनवाज आलम, अनवर, कमरूज्जमा, पोलो झा सहित भारी संख्या में रजत के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय