Wednesday, July 3, 2024

मुज़फ्फरनगर में भाकियू की प्रशासन से फिर ठनी, 23 से धरना शुरू, टोल भी बंद कराएंगे

मुजफ्फरनगर। तीन दिन पूर्व जागाहेडी टोल प्लाजा पर भाकियू कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए धरना प्रदर्शन के बाद पुलिस ने आज सुबह भाकियू के वरिष्ठ नेता धीरज लाटियान समेत 11 भाकियू कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के विरोध में आज देर शाम जागाहेडी टोल के पास स्थित एक स्कूल में भाकियू कार्यकर्ताओं की एक पंचायत हुई, जिसमें भाकियू जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा ने कहा कि सरकार व प्रशासन ने जब भी किसानों से टकराव किया है, उसे मुंह की खानी पड़ी है। इस बार भी भाकियू कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर सरकार व प्रशासन ने टकराव की स्थिति बना दी है, अब भाकियू भी पीछे नहीं हटेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

किसानों की आवाज उठाने के लिए भाकियू हमेशा आगे रही है और इस बार भी भाकियू ने यह जिम्मेदारी उठाई है। जागाहेडी टोल प्लाजा पर आसपास के लोगों को परेशान किया जा रहा है, जिनकी आवाज भाकियू उठा रही है, भाकियू के वरिष्ठ नेता धीरज लाटियान समेत कई अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर प्रशासन ने टकराव की स्थिति बना दी है, जिसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

 

 

भाकियू जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा ने कहा कि आगामी 23 मई को तितावी थाने में अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा और 23 तारीख को जागाहेड़ी टोल प्लाजा को फ्री कराया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय