Tuesday, July 2, 2024

शाहरुख खान-करण जौहर लंदन जाकर बनाते थे ‘समलैंगिक संबंध, गायिका ने किया सनसनीखेज दावा

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर का सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ बातचीत का एक लीक हुआ वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसने फैंस को परेशान कर दिया है कि उनकी दोस्ती पर किस चीज का दबाव पड़ रहा है। भारतीय सिनेमा के दो पावर हाउस — करण जौहर और शाहरुख खान सबसे अच्छे दोस्त माने जाते हैं और उन्होंने कई फिल्मों में साथ काम किया है। इसी बीच गायिका सुचित्रा ने एक सनसनीखेज दावा किया है कि लंदन में करण और शाहरुख के साथ उनका गे एनकाउंटर हुआ था

हालांकि, लीक्ड वीडियो में करण जौहर शाहरुख खान से एक खास प्रोजेक्ट के बारे में बेहद कैजुअल लेकिन दिलचस्प तरीके से बात करते दिख रहे हैं। वीडियो में, करण जौहर इशारों-इशारों में कहते हैं कि अगर शाहरुख खान एक ब्रांड के साथ आगे बढ़ते हैं तो उनकी दोस्ती में संभावित दरार आ सकती है। इस दौरान करण जौहर ने नोटिस किया कि कोई उन्हें रिकॉर्ड कर रहा है और वीडियो अचानक कट जाता है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है, जिससे फैंस हैरान हो गए हैं। फैंस फिल्म इंडस्ट्री के इन दो दिग्गजों के बीच घनिष्ठ संबंधों के बारे में और ज्यादा जाने के लिए उत्सुक हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी बीच गायिका सुचित्रा ने तमिल मीडिया कुमुदम को दिए साक्षात्कार में कहा कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर और सुपरस्टार शाहरुख खान के बारे में कुछ चौंकाने वाले और खुलासे किए हैं। सुचित्रा ने बातचीत में बॉलीवुड सेलेब्स को भी घसीटा और दावा किया कि उनके बीच समलैंगिक संबंध बने हैं।  सुचित्रा ने यह भी दावा किया कि उनके पूर्व पति कार्तिक कुमार ‘समलैंगिक’ हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि लंदन में करण और शाहरुख के साथ उनका गे एनकाउंटर हुआ था। गायिका ने बताया कि बी-टाउन के कुछ कलाकार अक्सर उन देशों का दौरा करते हैं, जहां समलैंगिक संबंध बनाना वैध है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय