Saturday, May 4, 2024

राजस्थान में सरकार बनी तो 300 यूनिट बिजली मुफ्त, हर गांव में खाेलेंगे माेहल्ला क्लीनिक : केजरीवाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

श्रीगंगानगर। आम आदमी पार्टी (आआपा) के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को राजस्थान के श्रीगंगानगर में बड़ी सभा कर राज्य विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रचार अभियान का शुभारंभ किया। केजरीवाल ने सभा में राज्य की गहलोत सरकार और भाजपा को जमकर घेरा और अपनी दिल्ली सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। केजरीवाल ने कहा कि सरकार में आने पर राजस्थान में आआपा हर गांव में मोहल्ला क्लीनिक खुलवाएगी। हर घर में 300 यूनिट बिजली मुफ्त देगी।

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि राजस्थान में भाजपा-कांग्रेस ने मिलकर भ्रष्टाचार किया है। बेचारा सचिन पायलट कह-कह कर थक गया, लेकिन गहलोत कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। कहते हैं कि वसुंधरा मेरी बहन लगती है। केजरीवाल ने कहा कि हम भगत सिंह के चेले हैं, ये मनीष सिसोदिया, भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल को भी जेल भेज देंगे तो क्रांति रुकेगी नहीं। मेरा एक ही सपना है कि भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनाएंगे। मुझे युवाओं का साथ चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि मेरे पास प्लान है। पढ़ा-लिखा हूं, इंजीनियर हूं, आईआरएस रहा हूं, इसीलिए भाजपा-कांग्रेस वाले चिढ़ते हैं मेरे से। दस साल में हम देश को नंबर वन बना सकते हैं। दस साल के अंदर हम देश से गरीबी दूर कर सकते हैं, मेरे पास इसका पूरा प्लान है। पेपर लीक पर केजरीवाल ने कहा कि इनसे एक पेपर नहीं करवाए जा रहे। दिल्ली में आठ साल में एक पेपर लीक नहीं हुआ। पंजाब में नहीं हुआ। अगली बार वाेट डालने जाओ तो पढ़े-लिखे लोगों को वोट देना, अनपढ़ लोगों को मत देना। दिल्ली और पंजाब से 50 साल आम आदमी पार्टी को कोई नहीं हिला सकता। राजस्थान में मौका दीजिए, आपका ऐसा दिल जीतेंगे कि 50 साल तक गहलोत-वसुंधरा याद नहीं आएंगे।

केजरीवाल ने कहा कि गहलोत ने राजस्थान में इंश्योरेंस चालू कर रखा है, लेकिन इंश्योरेंस के नाम पर भी बेवकूफ बनाया जा रहा है। इंश्योरेंस तो तब मिलेगा, जब एडमिट होंगे। एडमिट हुए बिना छोटी-छोटी बीमारियों के इलाज की जरूरत होती है, जो राजस्थान में बहुत महंगा है। हम सरकार में आएंगे तो यह इंश्योरेंस का झुनझुना नहीं थमाएंगे।

सभा को संबोधित करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि गहलोत साहब ने हमारी रैली फेल करने के लिए काले झंडे लेकर लोगों को भेजा था। ये काले झंडे आम आदमी पार्टी के लिए घी का काम करते हैं। अकाली दल काले झंडे दिखाती थी, अब वे खुद अपना रंग भूल गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय