Saturday, May 18, 2024

मुरैना में ऑनर किलिंग, लड़की और उसके प्रेमी के शव चंबल नदी में फेंके

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी और दोनों के शवों को चंबल नदी में फेंक दिया। पुलिस दोनों शवों की तलाश में लगी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ऑनर किलिंग का यह मामला मुरैना जिले के अंबाह थाना क्षेत्र का है, यहां के रतन बसई गांव में रहने वाली 18 साल की शिवानी तोमर का पूरा बरबाई गांव के राधेश्याम तोमर से प्रेम चल रहा था। यह बात शिवानी के पिता को पता चली तो उन्होंने राधेश्याम के परिजनों को धमकाना शुरू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया है कि तीन जून को शिवानी और राधेश्याम दोनों लापता हो गए, इसके बाद राधेश्याम के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, 15 दिन तक तलाशी चली, मगर जब उसका कुछ पता नहीं चला तो युवक के परिजनों ने आशंका जताई, साथ ही युवती के परिजन से मिल रही धमकियों का जिक्र किया। पुलिस ने शिवानी के परिजनों से पूछताछ की तो उन्होंने यह स्वीकार लिया कि दोनों की हत्या कर चंबल नदी में शवों को फेंका गया है।

शिवानी के पिता के बयान के आधार पर पुलिस ने एसडीआरएफ और गोताखोरों की मदद से दोनों शवों की तलाश रविवार को शुरू की, मगर देर शाम तक उन्हें इसमें सफलता नहीं मिली।

अनुभाग अधिकारी (पुलिस) परमाल सिंह मेहरा ने संवाददाताओं को बताया है कि लड़की के पिता से पूछताछ में हत्या की बात सामने आने के बाद शवों की तलाशी का अभियान शुरू किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय