Friday, June 28, 2024

2 सितंबर को रिलीज होगी ‘स्कैम 2003: द तेलगी स्टोरी’

मुंबई। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित व्यापक रूप से सफल स्ट्रीमिंग श्रंखला स्कैम नए एडिशन के साथ लौट रही है। इस बार एक और बड़े घोटाले का पदार्फाश किया गया है, जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। स्कैम 2003: द टेल्गी स्टोरी शीर्षक से श्रंखला 2 सितंबर से शुरू होगी। इसे पत्रकार संजय सिंह द्वारा लिखित हिंदी पुस्तक ‘रिपोर्टर की डायरी’ से रूपांतरित किया गया है, जिन्हें उस समय घोटाले की खबर ब्रेक करने का श्रेय दिया जाता है।

स्कैम 2003 अब्दुल करीम तेलगी द्वारा 2003 के स्टाम्प पेपर घोटाले की कहानी पेश करता है। श्रंखला एक दिलचस्प कहानी का वादा करती है क्योंकि यह कर्नाटक के खानापुर में पैदा हुए तेलगी के जीवन और पूरे देश को हिला देने वाले 18 राज्यों में फैले भारत के सबसे सरल घोटालों में से एक के पीछे मास्टरमाइंड बनने की उसकी यात्रा को दर्शकों के सामने लाएगी। अनुमान है कि घोटाले का मूल्य लगभग 20,000 करोड़ रुपये था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तेलगी की भूमिका गगन देव रियार निभा रहे हैं। इस शो की कहानी लिखने और उसे पटकथा में बदलने के लिए लेखक संजय सिंह के साथ मराठी फिल्म उद्योग में अपने योगदान के लिए जाने जाने वाले किरण यज्ञोपवीत को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी ने 2020 में रिलीज होने पर इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था। उसने गुजराती अभिनेता प्रतीक गांधी को रातोंरात सनसनी बना दिया। शो का सह-निर्देशन मेहता द्वारा किया गया था, जो वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग श्रंखला स्कूप के लिए तारीफ बटोर रहे हैं।

स्टूडियो नेक्स्ट के सहयोग से अप्लॉज इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्कैम 2003, मेहता द्वारा और तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है।

सीरीज की स्ट्रीमिंग 2 सितंबर से सोनी लिव पर शुरू होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय