Tuesday, June 25, 2024

मुजफ़्फ़रनगर में खेत पर गए किसानों पर धारदार हथियारों से हमला, कई लोग हुए घायल

मुजफ्फरनगर। थाना चरथावल क्षेत्र में खेत पर गए किसानों पर घात लगाए बैठे लोगों ने धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। बलकटी और फावड़े से किए गए वार से कई लोग गंभीर घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया। पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराकर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। थाना क्षेत्र चरथावल के गांव कसौली में रविवार को विवाद हो गया। कुछ लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर कई किसानों को घायल कर दिया। गांव कसौली निवासी रामकुमार ने थाना चरथावल पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि वह अपने खेतों पर गया हुआ था। बताया कि उसके साथ उसके भाई और रिश्तेदार भी थे। आरोप है कि जब वह अपने खेत पर गया था तो उसी समय गांव के ही प्रमोद, शिवकुमार और रवि आदि ने धारदार हथियारों से हमला बोल दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रामकुमार ने बताया कि बलकटी और फावड़े से उन लोगों पर कई वार किए गए, जिसके चलते कई लोग गंभीर घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। रामकुमार की शिकायत पर पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराकर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय