Wednesday, June 26, 2024

मेरठ में युवक की तवे से पीटकर हत्या, परिजनों का रोकर बुरा हाल

मेरठ। सरधना के कपसाड़ में युवक को शराब पिलाने के बाद तवे और ईंट से पीटकर हत्या कर दी गई है। युवक का शव एक खाली मकान में पड़ा मिला है। युवक की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। युवक की हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच पड़ताल में जुट गई है। इससे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुबह मिला खून से लथपथ पड़ा शव मेरठ से सटे सरधना में अपराधी बेलगाम हो रहे हैं। पुलिस से बेखौफ अपराधियों ने आज एक और हत्या की वारदात को अंजाम दिया। आज गुरुवार सुबह कपसाड़ में युवक का शव खाली मकान में मिलने से सनसनी मच गई।

 

पुलिस जांच में प्रथम दृष्टया जो मामला सामने आया उसके अनुसार कपसाड़ में शराब पीने के बाद युवक की हत्या की गई है। मृतक युवक का नाम अजय पुत्र रामफल है। बताया जाता है कि जब अजय नशे में हो गया तो आरोपियों ने तवे और ईंट से पीट पीटकर उसको मौत के घाट उतार दिया। युवक का शव पास के मकान पर मिला है। जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है।

 

बताया जाता है कि मृतक अजय मोदीपुरम में मजदूरी करता था। वह काफी दिनों बाद गांव में पहुंचा था। इस दौरान दोस्तों के साथ एक खाली मकान में शराब पार्टी की थी। इस दौरान शराब पीने के बाद हुए किसी विवाद के बाद अजय की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के बाद से परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय