Friday, June 14, 2024

जल है तो कल है अभी जल की जरूरत भविष्य के लिए बहुत आवश्यक- महापौर

गाजियाबाद। बढ़ती गर्मी को देखते हुए जलकल विभाग शहर में जलापूर्ति के लिए पूरी तरह से मुस्तैद है। शहर में गर्मी के मौसम में जल की कमी ना हो और सुचारू रूप से जलापूर्ति हो इसके लिए महापौर सुनीता दयाल ने जलकल विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में महापौर ने कहा कि शहर में जलापूर्ति के लिए सभी को अलर्ट रहने की जरूरत है। वहीं उन्होंने गाजियाबाद की जनता से अपील की है कि जल है तो कल है अभी जल की जरूरत भविष्य के लिए बहुत जरूरी है। इसलिए जल का उपयोग उतना ही करें जितना कि जरूरत हो। महापौर ने कहा कि जिन ठेकेदारों द्वारा पम्प संचालन का कार्य किया जा रहा है उनसे सख्ती से कार्य करवाया जाए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुद्ध पानी की आपूर्ति होने पर दिया जोर

महापौर ने कहा कि शहर में सभी को शुद्ध पानी की आपूर्ति होनी जरूरी है। जहां पर भी शुद्ध पानी की आपूर्ति नहीं होगी वहां पर संबंधित अधिकारी या ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पानी के टैंक की सफाई कराकर दो दिन में तैयार रखा जाए। जिससे शहर के किसी भी वार्ड में पानी की समस्या होने पर दूसरे विकल्प के रूप में पानी के टैंक की सप्लाई की जा सके। ऐसे ही पानी की टंकी की सफाई के लिए क्लोरीन सही मात्रा में प्रयोग कर शहरवासियों को साफ पानी दिया जाए। जिससे किसी का स्वास्थ खराब न हो सके।

 

महापौर ने अपील की है कि जल दोहन न करें ससमय जल का प्रयोग उचित कार्य के लिए उचित सीमा में करें। कहीं कोई जल दोहन न करें। बैठक में जीएम जल केपी आनंद, सहायक अभियंता आश कुमार, सहायक अभियंता ओम प्रकाश, अवर अभियंता अजय कुमार, सोमेन्द्र तोमर और शेषमणि यादव मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय