Sunday, May 19, 2024

शामली में भ्रष्टाचारी पुलिसकर्मी की शह पर फल फूल रहे हैं अवैध कारोबार,पलायन करने को मजबूर हुए मोहल्लावासी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर में एक भ्रष्ट पुलिस कर्मी के रहमो करम के चलते नशे आदि के अवैध धंधे फल फूल रहे है और गरीबों का उत्पीड़न हो रहा है। उपरोक्त आरोप लगाते हुए सीओ सिटी कार्यालय पहुंचे दर्जनों लोगों ने भ्रष्ट पुलिस कर्मी के खिलाफ सीओ सिटी को एक शिकायती पत्र सौंपते हुए उक्त पुलिस कर्मी किसी अन्य जनपद में स्थांतरित किए जाने की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पंसारिया निवासी दर्जनों मोहल्ले वासी व बाबा के साथ सीओ सिटी के कार्यालय पर पहुंचे। जहा उन्होंने सीओ सिटी को एक शिकायती पत्र देकर बताया की शहर कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल के द्वारा मोहल्ले के गरीब और सम्मानित लोगो का उत्पीड़न किया जा रहा है और नशे, जूए और गलत प्रवृत्ति की महिलाओं को शह दी जा रही है। जिसके चलते मोहल्ले में अवैध धंधे जमकर फल फूल रहे है। आरोप है की मोहल्ले के युवक गौतम जो की ई रिक्शा चलाता है और कक्षा ग्यारह में पढ़ता है जिसके साथ मोहल्ले के ही अनेकों तरह के गलत काम करने वाले राजन द्वारा मारपीट की गई थी।

जिसके संबंध में पीड़ित के द्वारा पुलिस को तहरीर भी दी गई थी। लेकिन पुलिस कर्मी ने आरोपी के खिलाफ तो कार्यवाही नही की उल्टा आरोपी को शह देकर पीड़ित का ही उत्पीड़न शुरू कर दिया। मोहल्ले के लोगो का कहना है की इससे पूर्व भी उक्त पुलिस कर्मी के द्वारा मोहल्ले के कई लोगो के साथ उत्पीड़न किया जा चुका है। अगर कोई इसका विरोध करता है तो उसके साथ पुलिस कर्मी अभद्र व्यवहार करता है। इसके अलावा उक्त पुलिस कर्मी ने मोहल्ले में अवैध धंधा करने वाले लोगो को अपना मुखभर बना रखा है।

जिसके चलते गलत प्रवृत्ति के लोगो का होंसला बढ़ा हुआ है। जिसके कारण अब सीओ सिटी कार्यालय पहुंचे लोगो ने मांग की है की अगर जल्द ही भ्रष्ट पुलिस कर्मी का स्थानांतरण किसी अन्य जनपद में नही किया गया तो मोहल्ले के सम्मानित लोगों को मजबूरन पलायन करना पड़ेगा। जिसका जिम्मेदार पूर्ण रूप से जिला प्रशासन होगा। सीओ सिटी के द्वारा पीड़ितो को जांच के उपरांत उचित कार्यवाही किए जाने का आश्वासन दिया गया है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय