Wednesday, July 3, 2024

मुजफ्फरनगर में भट्टे के रेगुलेशन शुल्क की आड़ में किया जा रहा था अवैध खनन, एसडीएम ने की कड़ी कार्यवाही

मुजफ्फरनगर। जनपद में डीएम अरविंद मलप्पा बंगारी के निर्देशों के क्रम में जानसठ एसडीएम सुबोध कुमार के निर्देशन में तहसील जानसठ के थाना मीरापुर क्षेत्र के ग्राम सिकंदरपुर में तहसीलदार राधेश्याम गोंङ एवं नायाब तहसीलदार मीरापुर अजय सिंह के द्वारा रात्रि भ्रमण के दौरान मिट्टी का अवैध खनन करते हुए एक जेसीबी एवं चार ट्रैक्टरों को पकड़ा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

ट्रैक्टर चालक द्वारा बताया गया कि यह मिट्टी गगन ब्रिक फील्ड वलीपुर के लिए खोदी जा रही है। जिसकी परमिशन उन्होंने कराई हुई है। परंतु मौके पर जांच में पाया गया कि जिस खसरा नंबर की अनुमति मिट्टी उठाने के लिए ली गई है उसके अतिरिक्त भी खसरा नंबरों से मिट्टी का खनन किया जा रहा था। जिसके बाद जेसीबी तथा चार ट्रैक्टरों को सीज कर दिया गया है।

 

एसडीएम जानसठ सुबोध कुमार ने बताया कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार का अवैध खनन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बिना अनुमति लिये यदि किसी प्रकार का खनन किया जाता है तो खनन माफियाओं पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी, साथ ही किसानों से अपील है की खेत से मिट्टी उठाने व उठवाने के लिए ऑनलाइन पंजीकरण कराए और परेशानियों से बचे, आगे भी खनन माफियाओं के खिलाफ इसी तरह की निरंतर कड़ी कार्यवाही चलती रहेगी। लगातार जानसठ प्रशासन की टीम खनन माफियाओं पर कड़ी कार्यवाही कर रही है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय