Saturday, May 11, 2024

अवैध टेलीफोन एक्सचेंज का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। एटीएस ने परिक्षितगढ़ पुलिस के साथ मिलकर रात अवैध टेलीफोन एक्सचेंज का पर्दाफाश किया है। एक आरोपी को मौके पर गिरफ्तार किया गया है। मौके से 3 सिम बॉक्स, 5 राउटर, 6 मोबाइल, एक लैपटॉप और एयरटेल व बीएसएनएल के 342 सिम कार्ड समेत अन्य सामान बरामद किया है। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

एटीएस के इंस्पेक्टर राजीव त्यागी ने बताया कि सर्विलांस के माध्यम से सूचना मिली थी कि परीक्षितगढ़ में बढ़ला रोड स्थित राजा मोहल्ला निवासी त्रिलोक सिंह पुत्र लखवीर सिंह के मकान के एक कमरे में अवैध टेलीफोन एक्सचेंज संचालित किया जा रहा है। एटीएस की टीम डिपार्टमेंट ऑफ टेलीकम्युनिकेशन के अधिकारियों के साथ मौके पर छापा मारा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यहां से मवाना के मोहल्ला कल्याण निवासी नूर मोहम्मद उर्फ शाकिब पुत्र सहाबुद्दीन को गिरफ्तार किया गया। नूर मोहम्मद अपने साथियों के साथ मिलकर राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा पहुंचाते हुए अवैध टेलीफोन एक्सचेंज संचालित कर रहा था।

अंतरराष्ट्रीय काॅल को लोकल कॉल में तब्दील कर कम दामों में बात करवाते थे। इंस्पेक्टर राजीव त्यागी ने नूर मोहम्मद के अलावा दिलशाद पुत्र मोहम्मद जरीफ निवासी मोहल्ला कल्याण सिंह और नैडी के खिलाफ धोखाधड़ी, इंडियन वायरलेस टेलीग्राफी एक्ट और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया। नूर मोहम्मद को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय