Saturday, October 5, 2024

जम्मू-कश्मीर में आने वाली सरकार दंतविहीन शेर जैसी होगी – इल्तिजा मुफ्ती

श्रीनगर। पीडीपी नेता इल्तिजा मुफ्ती ने शनिवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर में आने वाली सरकार दंतविहीन शेर जैसी होगी जबकि इसका मुख्यमंत्री रबर स्टेंप और नगर पालिका का महिमामंडित मेयर होगा।

10 साल के अंतराल के बाद हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित होने के बाद जम्मू-कश्मीर में नई सरकार बनने जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उपराज्यपाल द्वारा पांच विधायकों को नामित करने और मुख्य सचिव द्वारा कामकाज के नियमों में बदलाव करने से यह स्पष्ट है कि आने वाली सरकार दंतविहीन शेर होगी।

इल्तिजा ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि भारत सरकार जम्मू-कश्मीर से अधिकार और स्वायत्तता का कितना और हनन करेगी? पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) प्रमुख महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा ने अनंतनाग जिले के बिजबिहाडा से विधानसभा चुनाव लड़ा था। इल्तिजा की टिप्पणी नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के नेता उमर अब्दुल्ला द्वारा शुक्रवार को दावा किए जाने के बाद आई है कि उन्हें उपराज्यपाल के कदम के बारे में सचिवालय से जानकारी मिली है। प्रशासन के इस कदम से भाजपा को झटका लगा है। उमर ने शुक्रवार को एक्स पर एक पोस्ट में कहा भाजपा ने जम्मू-कश्मीर में हार को स्पष्ट रूप से स्वीकार कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय