Wednesday, July 3, 2024

‘मां कहती है कि हमारा परिवार रायबरेली में होता है पूरा’: प्रियंका

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नयी दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रायबरेली के मतदाताओं से अपने भाई एवं कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जिताने की भावुक अपील करते हुए आज कहा कि उनकी मां सोनिया गांधी कहती हैं कि गांधी परिवार दिल्ली में नहीं रायबरेली में पूरा होता है।

श्री गांधी के रायबरेली लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने के मौके पर अपनी मां तथा रायबरेली क्षेत्र का ढाई दशक तक लोकसभा में प्रतिनिधित्व करने वाली सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, अशोक गहलोत, रेवंत रेड्डी तथा अन्य नेताओं के साथ यहां पहुंची श्रीमती वाड्रा ने कहा कि उनकी मां मानती है कि उनका परिवार दिल्ली में अधूरा है और रायबरेली में पूरा होता है।

उन्होंने कहा, “कुछ दिनों पहले मां ने कहा था, ‘मेरा परिवार दिल्ली में अधूरा है। वह रायबरेली आकर पूरा होता है।’ ऐसा परिवार, जिसने कई पीढ़ियों को अपने में मिला लिया, जो दशकों तक हर उतार- चढ़ाव, सुख-दुख, संकट और संघर्ष में चट्टान की तरह हमारे साथ खड़ा रहा। यह स्नेह और भरोसे का रिश्ता है। यह सेवा और आस्था का रिश्ता भी है जो आधी सदी से अटूट है।”

श्रीमती वाड्रा ने कहा, “हमें यहां के लोगों से जितना प्यार, आत्मीयता और सम्मान मिला है, वह अनमोल है। परिवारिक रिश्ते की सबसे बड़ी सुंदरता ये होती है कि आप चाहकर भी कभी उसके स्नेह का कर्ज नहीं उतार पाते। इस मुश्किल वक्त में, जब हम देश के लोकतंत्र, संविधान और जनता के अधिकारों को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं तो इस लड़ाई में भी हमारा पूरा परिवार दृढ़ता से हमारे साथ खड़ा है। आज हजारों परिवारजनों की मौजूदगी में बड़े भाई राहुल जी ने अपना चुनाव नामांकन दाखिल किया।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय