Sunday, May 12, 2024

बदायूं में शराब पीकर मुर्गे का मीट खाने से दो लोगों की हालत बिगड़ी, एक की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। हजरतपुर थाना क्षेत्र के दुन्दी नगला गांव में शनिवार रात शराब पीने के बाद मुर्गे का मीट खाने से दो लोगों की तबीयत खराब हो गई। इसके बाद दोनों लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर होने पर बरेली रेफर कर दिया गया। इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। दूसरे व्यक्ति की हालत गंभीर होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुन्दी नगला गांव के रहने वाले मुकेश उर्फ साधु शनिवार शाम को गांव के ही अपने रिश्ते के भाई धीरपाल के घर गए थे। जहां मुकेश उर्फ साधु और धीरपाल ने शराब पी इसके बाद मीट बनाने के लिए बाजार से मुर्गा खरीदकर लेकर आए। शराब पीने के बाद दोनों लोगों ने मुर्गे का मीट बनाकर खाया। इसके बाद दोनों की तबीयत खराब हो गई। घरवाले मुकेश उर्फ साधु और धीरपाल को कस्बे के निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें बरेली भेज दिया गया। बरेली ले जाते समय मुकेश उर्फ साधु की मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

धीरपाल की हालत गंभीर होने पर बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुकेश उर्फ साधु की मौत के बाद परिजनों ने शराब या मुर्गे में जहरीला पदार्थ होने की आशंका जताते हुए पुलिस से शिकायत की है। हजरतपुर थाना पुलिस ने रविवार को मुकेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी। मामला खाने से जुड़े होने की वजह से जिले के सहायक आयुक्त खाद्य छोटे लाल यादव ने मौके पर पहुंचकर मुर्गे के मीट व अन्य खाने के सैंपल भरकर जांच के लिए भेजे हैं।

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मुकेश उर्फ साधु के भांजे ने बताया कि शराब या मुर्गे में जहरीला पदार्थ होने की आशंका है। मामले में हजरतपुर थानाध्यक्ष राजित राम ने बताया कि मुकेश नाम के व्यक्ति की मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। खाद्य विभाग ने भी मीट की सब्जी का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा है। फिलहाल परिजन जो भी तहरीर देंगे। उसके आधार पर मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय