Sunday, May 19, 2024

सरधना चौबीसी में सांसद संजीव बालियान के पहुंचने पर विरोध का एलान, काले झंडे दिखाने की तैयारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सरधना चौबीसी के रार्धना गांव में आज रविवार को दीपावली मिलन कार्यक्रम में आ रहे लोकसभा मुजफ्फरनगर के सांसद एवं भाजपा के केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान का राजपूत उत्थान सभा के कार्यकर्ता खेड़ा और सलावा गांव में काली पट्टी बांधकर व झंडा लेकर विरोध करेंगे।

राजपूत उत्थान सभा के कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांधकर सांसद का विरोध जताते हुए कहा कि वह क्षेत्र की अनदेखी कर रहे हैं। लोग बुखार से आए दिन मर रहे हैं और सांसद क्षेत्र के रार्धना में दीपावली मिलन कार्यक्रम कर रहे हैं, जो शोभा नहीं देता। कार्यकर्ताओं ने बाजू पर काली पट्टी बांधकर सांसद का विरोध किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सभा ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि रविवार को कार्यकर्ता सांसद का काली पट्टी बांधकर विरोध करेंगे। आज तक सांसद ने बुखार पीड़ितों की सुध नहीं ली। नहीं प्रशासन की ओर से कोई पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। क्षेत्र की जनता और समाज की अनदेखी की जा रही है। जिसे अब राजपूत समाज बर्दाश्त नहीं करेगा।

 

साथ ही भाजपा को चेताते हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा ऐसे प्रत्याशियों को ठाकुर समाज पर थोपने का काम न करे अन्यथा पूरे यूपी में इसका अंजाम बुरा होगा। विरोध जताने वालों में संगठन अध्यक्ष डॉ. अजय सोम, ऋषिपाल, सुनील, हैप्पी, चीनू खेड़ा, अर्जुन खेड़ा, राजा, अंकुर सोम, शेखर, आकाश, मुकेश, गौरव व सुमित आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय