Friday, May 10, 2024

बदायूं में 22 नवंबर को घर से निकले युवक का नाले में मिला शव,जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। इस्लामनगर थाना क्षेत्र के रुदायन कस्बे में शुक्रवार को एक युवक का शव नाले में पड़ा मिला। युवक के शव मिलने की सूचना मिलते ही सीओ बिल्सी व थाना इस्लामनगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजकर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल, उघैती थाना क्षेत्र के दारानगर का रहने वाला 23 वर्षीय रनवीर 22 नवंबर को अपने सदु सूरजपाल निवासी नौली हरनाथपुर बिसौली अंतिम संस्कार में शामिल होने गया था। लेकिन दो दिन तक वह अपने गांव वापस नहीं लौटा। शुक्रवार को इस्लामनगर थाना क्षेत्र के रुदायन कस्बे में एक नाले में रनवीर का शव मिला। मौके पर पुलिस पहुंची तो रनवीर का मुंह नाले के भीतर था। पुलिस अंदाजा लगा रही है कि गिरने के बाद रनवीर का मुंह पानी में डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जांच पड़ताल कर रनवीर के घर वालों को पूरे मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे घर वालों ने रनवीर को पहचान इसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले में जांच शुरू शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामले में थाना अध्यक्ष हरेंद्र सिंह ने बताया नाले में युवक का संदिग्ध हालत में शव मिला है। पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराई जा रही है। परिजनों की तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय