Friday, May 17, 2024

एसडीएम ने फरियादी को बनाया मुर्गा, वीडियो हुआ वायरल, डीएम ने एसडीएम को हटाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली- उत्तर प्रदेश में बरेली के मीरगंज तहसील में एसडीएम उदित पवार को एक फरियादी को कार्यालय में मुर्गा बनाने का प्रारंभिक जांच में दोषी पाये जाने के बाद जिला मुख्यालय से संबंध कर दिया गया है।

एसडीएम ने एक फरियादी को अपने कार्यालय में मुर्गा बनाने का वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद हडकंप मच गया। मामला बढ़ता देख डीएम ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिये और प्रारंभिक जांच में एसडीएम को दोषी पाया और आरोपी एसडीएम को मीरगंज से शुक्रवार देर रात हटा कर जिला मुख्यालय से संबंध कर दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार शाम मीरगंज तहसील मंडनपुर गांव निवासी एक युवक ने आरोप लगाया कि श्मशान भूमि की पैमाइश कराने एसडीएम मीरगंज उदित पवार के पास पहुंचा था। उसका आरोप है कि कब्जे की शिकायत से एसडीएम नाराज हो गये और उसे अपने ही कार्यालय में मुर्गा बना दिया। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

डीएम शिवाकांत द्विवेदी ने जांच कराई। प्रारंभिक जांच में दोषी पाए जाने पर शुक्रवार देर रात आरोपी एसडीएम उदित पवार को मीरगंज तहसील से हटाकर जिला मुख्यालय से संबंधित कर दिया। रात में ही वहां देश दीपक सिंह को एसडीएम बना दिया।

इस बीच आरोपी एसडीएम उदित पवार ने मुर्गा बनाने से इंकार किया है। उनका कहना है कि एक युवक अचानक ऑफिस आया और वह मुर्गा बन गया, पीछे से आए कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। फिलहाल डीएम बरेली इसकी जांच कर रहे हैं।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय