Tuesday, May 21, 2024

समाधान दिवस पर फरियादी की शिकायत सुन भड़के DM, फिर बुलाई पुलिस और JE को भेज दिया थाने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवरिया-उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के बरहज तहसील में शनिवार को समाधान दिवस में जन शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुये जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह ने बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर को पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने प्रारम्भिक जांच के बाद जेई को रिहा कर दिया है।


जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह बरहज तहसील परिसर में समाधान दिवस के अवसर पर जनता की फरियाद सुन रहे थे। इसी बीच बरहज क्षेत्र के ग्राम खोड़ा निवासी कमला प्रसाद यादव ने जिलाधिकारी से शिकायत किया कि उसने बिजली कनेक्शन के लिए 19 अगस्त को आनलाइन आवेदन किया था लेकिन बिजली विभाग के सम्बंधित जेई पंकज कुमार उसका बिजली कनेक्शन नहीं कर रहे हैं। उसने आरोप लगाया कि जेई इसके लिए रिश्वत की मांग कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिलाधिकारी ने बरहज थानाध्यक्ष को जेई को हिरासत में लेने का निर्देश दिया और पुलिस जेई को थाने लेकर चली गई।
इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी बरहज ने बताया कि जेई को जिलाधिकारी के निर्देश पर थाने लाया गया था और प्रारम्भिक जांच के बाद उनको थाने से भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि प्रारम्भिक जांच में पता चला कि बिजली कनेक्शन के लिए 1306 रूपये शुल्क जमा करने का प्रावधान है। लेकिन शिकायतकर्ता ने इसको रिश्वत समझ लिया था। गहन जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय