Wednesday, June 26, 2024

दिल्ली में पड़ोसी ने अपहरण कर मासूम लड़की की हत्या की, शव नाले में फेंका

नई दिल्ली। दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में पड़ोसी ने साढ़े तीन साल की मासूम लड़की का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को नाले में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि पुलिस नियंत्रण कक्ष को बुधवार रात 8:51 बजे कॉल पर सूचना मिली कि कापसहेड़ा इलाके में गली नंबर 9 में एक मासूम लड़की का अपहरण कर लिया गया है। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि वह पिछले पांच सालों से अपने परिवार के साथ यहां किराए के मकान में रह रही है। बुधवार शाम करीब 6 बजे उसकी साढ़े तीन साल की बेटी को पड़ोसी अनिल ने अगवा कर लिया।”

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के डीसीपी रोहित मीणा ने बताया, “लड़की और आरोपी का पता लगाने के लिए बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। टीम ने इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगाला। एक कैमरे में शाम 7:05 बजे आरोपी लड़की के साथ गंदा नाला की ओर जाता हुआ नजर आया। उसी कैमरे में वह शाम करीब 7:25 बजे लड़की के बिना अकेले लौटता हुआ दिखाई दिया।” पुलिस ने आरोपी अनिल (34) को उसी दिन रात करीब 11:55 बजे कानपुर की ओर जा रही एक बस के अंदर से पकड़ लिया। पूछताछ में उसने शुरू में अपहरण में किसी भी तरह की भूमिका होने से इनकार किया। लेकिन लगातार पूछताछ के दौरान वह टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया।

 

 

डीसीपी ने कहा, “इसके बाद अनिल पुलिस टीम को गुरुग्राम-कापसहेड़ा की सीमा पर स्थित दलदली नाले पर ले गया, जहां उसने लड़की का शव फेंका था। अंधेरे में एक घंटे से ज्यादा समय तक चले तलाशी अभियान के बाद लड़की का शव नाले से बरामद किया गया।” डीसीपी ने आगे बताया कि आरोपी ने एक पुलिस अधिकारी की लोडेड सर्विस रिवॉल्वर छीन ली और हिरासत से भागने की कोशिश की। उसने पुलिस टीम पर गोली चला दी। पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई, जिससे आरोपी घायल हो गया। घायल आरोपी को तुरंत इंदिरा गांधी अस्पताल पहुंचाया गया। क्राइम और एफएसएल टीमों को मौके पर बुलाया गया। शव की जांच एफएसएल और क्राइम टीम ने की। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और वह अब न्यायिक हिरासत में है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय