Saturday, September 28, 2024

देवबंद में ट्रैक्टर-ट्राली का गुल्ला टूट जाने से चालक की ट्रैक्टर-ट्राली के बीच में दबने से हुई मौत

देवबंद (सहारनपुर)। मिट्टी से भरी ट्रैक्टर-ट्राली का अचानक गुल्ला टूट जाने से चालक की ट्रैक्टर-ट्राली के बीच में दब जाने से मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव फतेहपुर निवासी 24 वर्षीय सुमित ट्रैक्टर चालक था,जो मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था।
सुमित सांपला रोड पर एक खेत से ट्रैक्टर- ट्राली में मिट्टी भरकर बाबूपुर नगली रोड पर एक खेत में डालने का काम कर रहा था। जैसे ही वह ट्रैक्टर-ट्राली में मिट्टी भरकर देवीकुंड मार्ग पर पहुंचा तो अचानक ट्रैक्टर-ट्राली के बीच लगा गुल्ला टूट गया। जिससे चालक ट्रैक्टर-ट्राली के बीच दबकर गंभीर रूप से घायल हो गया।
दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और ट्रैक्टर-ट्राली के बीच फंसे सुमित को किसी तरह निकालते हुए उपचार के लिए सरकारी अस्पातल भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा भरते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय