Saturday, April 27, 2024

गाज़ियाबाद में शामली के लुटेरे समेत 2 गिरफ्तार, आधा दर्जन वारदातें की है ज़िले में !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद | स्वाट टीम ग्रामीण एवं थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने लुधियाना से बंथला नहर रोड के किनारे सड़क के पास रास्ते पर संदिग्ध 2 बाइक सवार को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह भागने लगे जिसके बाद पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई।

मुठभेड़ के दौरान 2 चैन स्नैचर 1-राजेंद्र पुत्र विजयपाल निवासी मस्तगढ़ थाना झिंझाना जनपद शामली और 2- अरविंद पुत्र सुरेश निवासी विद्यानंद कॉलोनी थाना चांदनी बाग पानीपत हरियाणा पैर मे गोली लगने से घायल हो गए जिन्हे गिरफ्तार किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गिरफ्तार अभियुक्तगण पर चोरी,लूट एवं हत्या का प्रयास आदि के कई मामले दर्ज हैं। पकड़े गए बदमाशों के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। पुलिस और स्वाट टीम की इस मुठभेड़ से थोड़ी देर पहले ही इन बदमाशों से एक और मुठभेड़ हुई थी। जिसमें इनका एक साथी रविंद्र बावरिया गिरफ्तार हुआ था और मौके से 3 लोग फरार हो गए थे।

लगातार पीछा कर रही स्वाट टीम ने दोबारा मुठभेड़ कर दो लोगों को दबोच लिया है। अब इस गैंग का 1 साथी फरार चल रहा है। पुलिस में कुल 3 लोगों को दो मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी या अपराधी चैन स्नैचिंग की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

गिरफ्तार अभियुक्तगण ने पूछताछ पर बताया कि जनपद गाजियाबाद से करीब आधा दर्जन से अधिक लूट की घटनाओं को अंजाम दे रखा है। पुलिस को इन अपराधियों के पास से 2 तमंचा 315 बोर, जिंदा व खोखा कारतूस, लूटी हुई एक चैन, चैन लूट में इस्तेमाल मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय