Saturday, May 18, 2024

गाजियाबाद में साथी मजदूर की ईंट से कूचकर हत्या, फैक्ट्री की छत पर मिला शव,पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। लिंक रोड थाना क्षेत्र के साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र साइट-फोर की एक निर्माणाधीन फैक्ट्री में मजदूरी के रुपयों को लेकर हुए विवाद में एक मजदूर ने दूसरे मजदूर की ईंटों से कुचकर हत्या कर दी। मजदूर का शव मंगलवार को फैक्ट्री की छत पर पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने बताया कि मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र साइट-फोर में एक दिन बाद फैक्ट्री की छत पर मजदूर का शव पड़ा है। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसके चेहरे एवं शरीर के अन्य भाग को ईंटों से कुचला गया। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। फैक्ट्री ने एक अन्य मजदूरों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि रात्रि में मजदूर निसार और तनवीर के बीच मजदूरी के पैसे को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद सुबह जब उसने ऊपर जाकर देखा तो तनवीर का शव पड़ा था।

पुलिस ने तनवीर के साथी निसार को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार किया। उसने पुलिस को बताया कि वह जानसठ का रहने वाला है। जबकि मृतक तनवीर शामली का निवासी था। यह लोग चार-पांच दिन पहले ही ठेकेदार के साथ फ़ैक्ट्री में मजदूरी करने आए थे। ठेकेदार ने तनवीर पर भरोसा जताते हुए रुपयों के लेनदेन का पूरा काम उसे सौंप दिया, जो उसे अच्छा नहीं लगा। सोमवार की रात दोनों फैक्टरी की छत पर थे तभी पैसे लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। उसने गुस्से में आकर तनवीर की ईंटों से कुचलकर हत्या कर वहां से भाग गया।

एसीपी ने बताया कि तनवीर के परिजनों को सूचना दे दी गई है और शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय