Saturday, May 18, 2024

गाजियाबाद में कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किशोरी से मैनेजर ने किया दुष्कर्म,पुलिस ने आरोपी को दबोचा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। टीला मोड़ थाना क्षेत्र के एक फार्म हाउस में किशोरी को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर मैनेजर ने दुष्कर्म किया। घटना दो महीने पहले की है। आरोप है कि किशोरी के विरोध करने पर मैनेजर समेत दो आरोपियों ने धमकी दी। आरोपी ने ब्लैकमेल कर किशोरी से कई बार दुष्कर्म किया और उसे बुरी तरह पीटा। किशोरी ने पुलिस को मैनेजर के खिलाफ दुष्कर्म और एक अन्य पर धमकी देने का मुकदमा कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेहमानों का स्वागत करने वाली वेलकम गर्ल के साथ फार्महाउस के मैनेजर ने नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म करने की वारदात सामने आई है। आरोप है कि युवती को ब्लैकमेल करते हुए कई बार दुष्कर्म किया गया। परेशान आकर पीड़िता ने पुलिस से मामले की शिकायत की है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। टीला मोड़ थाना क्षेत्र स्थित ग्रीन वैली फार्महाउस में दो माह पूर्व एक शादी कार्यक्रम था। इसमें मेहमानों के स्वागत के लिए फूल बरसाने वाली ‘वेलकम गर्ल’ को भी बुलाया गया था।

आरोप है कि इस दौरान फार्म हाउस के मैनेजर भरत राठी ने ‘वेलकम गर्ल’ युवती को झांसे में लेकर कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवा मिलाकर पिला दी। इसके बाद आरोपी ने नशे की हालत में उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मैनेजर यही नहीं रुका और वह आरोपी किशोरी को ब्लैकमेल कर उसके साथ बार-बार  दुष्कर्म करने लगा। किशोरी ने परिजनों को घटना के बारे में बताया और फिर परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की।

एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी मैनेजर भरत राठी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय