Wednesday, April 24, 2024

एल्विश यादव को मिली बड़ी राहत,कोर्ट से मिली जमानत, गिरफ्तारी के 5 दिन बाद जेल से निकलेंगे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। एल्विश यादव को गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट से जमानत मिल गई है। एल्विश यादव बीते रविवार को जेल गए थे। वह अगले दिन सोमवार को गौतमबुद्ध नगर कोर्ट में पेश होने वाले थे, लेकिन उससे पहले वकीलों ने हड़ताल कर दी। लम्बी हड़ताल के बाद शुक्रवार को सुनवाई हुई। जिसमें एल्विश यादव को जमानत मिल गई है। जिला न्यायालय में गुरुवार भी एल्विश यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो पाई। पुलिस द्वारा धाराएं बढ़ाने की वजह से ऐसा हुआ। न्यायालय ने सुनवाई के लिए शुक्रवार की तिथि निर्धारित की थी। एल्विश पक्ष के वकील दीपक भाटी ने बताया कि शुक्रवार को याचिका पर सुनवाई होगी। जिसमें मजबूती से उसका पक्ष रखा जाएगा। फेमस होने के बाद एल्विश यादव के कारनामे बढ़ते ही चले गए। कुछ दिनों पहले उनकी लड़ाई एक यूट्यूब पर से हो गई थी। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल होने लगा था। इस मामले में भी अब गुरुग्राम कोर्ट में एल्विश यादव की पेशी 27 मार्च को होगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि भाजपा सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल के एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने एफआईआर कराई थी। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सेक्टर-49 इलाके में रेड की थी। इस कार्रवाई के दौरान 5 आरोपी पकड़े गए थे। पुलिस को मौके से 20 मिलीमीटर स्नेक वैनम और 9 जहरीले सांप मिले थे। उनमें 5 कोबरा, एक अजगर, दो दोमुंहा सांप और एक रैट स्नेक शामिल थे। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि एल्विश यादव की पार्टी में वे सांप और जहर की सप्लाई किया करते थे। उसके बाद अब सेक्टर-49 कोतवाली पुलिस ने एल्विश के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर ली थी।

 

विनय के कहने पर राहुल नामक युवक बुकिंग पर सांप और उनके जहर के साथ सपेरे की टोली लेकर रेव पार्टी में पहुंचता था। पुलिस ने एनडीपीएस की 6 धाराओं को केस में बढ़ाया था इनमें से दो धारा है 27 और 27ए  से कमजोर पड़ गई है। अब एनडीपीएस की चार धारा एल्विश पर लगी रहेंगे। इन सब में ग्रेटर नोएडा कोर्ट के बार एसोसिएशन के अध्यक्ष उमेश भाटी ने कहा हम एल्विश यादव के साथ है। उनका कहना है कि एल्विश यादव निर्दोष है और उसने कुछ नहीं किया है वह जल्द ही बाहर आ जाएगा।

 

मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर-20 थाना पुलिस ने रविवार को एल्विश यादव को सांपों की तस्करी के मामले में गिरफ्तार में लिया है। जहां पर डीसीपी, एसीपी और थाना प्रभारी एल्विश यादव से पूछताछ कर रहे हैं। रिपोर्ट में सांपों की तस्वीर का मामला सही साबित हुआ था। जिसके पास पुलिस हरकत में आई रविवार को एल्विश यादव को हिरासत में ले लिया है।

 

डीसीपी विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि रेव पार्टी मामले में एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। सेक्टर-20 थाना पुलिस एल्विश यादव से पूछताछ कर रही है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय