Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में युवक ने घर के भीतर फांसी लगाकर जान दी, बेड से गिरी महिला ने दम तोड़ा

गाजियाबाद। टीला मोड़ थानाक्षेत्र में युवक ने घर के भीतर फांसी लगाकर जान दे दी। उधर, घंटाघर कोतवाली क्षेत्र में घर में बेड से गिरने के कारण महिला के सिर में गंभीर चोट आई। बाद में महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस को डायल 112 पर सूचना मिली कि पसौंडा गांव में युवक ने खुदकुशी कर ली है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पता चला कि गौरव (26) पुत्र बनवारी लाल निवासी मोहल्ला शेरगढ़ी थाना मेडिकल जनपद मेरठ ने घर के अंदर गले में फंदा लगाकर लटक गया था। रिश्तेदार अंकित निवासी पसौंडा द्वारा गौरव को फंदे से उतार कर गुरु तेग बहादुर अस्पताल शाहदरा, दिल्ली ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

 

 

उधर, घंटाघर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला पूर्वी दुलीचंद निकट बाबा लाल मंदिर में भावना टम्टा (45) पत्नी दुर्गा पाल टम्टा ब्लड प्रेशर हाई होने के कारण अचानक बेड से गिर पड़ीं। बेड से गिरने पर उसके सिर में गंभीर चोट आई। बाद में भावना की मौत हो गई। वह मूल रूप से गांव सुंदर लाल थाना रामनगर जिला नैनीताल की रहने वाली थीं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय