Tuesday, May 7, 2024

गाजियाबाद में भांजी के साथ गंदी हरकत कर हत्या करने वाला युवक पुलिस मुठभेड़ में घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। कोतवाली इलाके में अपनी भांजी के साथ गन्दी हरकत कर उसकी गला दबाकर हत्या करने वाला 27 वर्षीय युवक कोतवाली पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान घायल हो गया। उसे शनिवार की देर रात जिला एमएमजी अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के लिए लाया गया था, तभी उसने पुलिस कर्मी की पिस्टल छीनने की कोशिश की थी। उसे घायल अवस्था मे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

डीसीपी सिटी अंकुर अग्रवाल ने रविवार को बताया कि थाना क्षेत्र कोतवाली में शनिवार को एक 27 वर्षीय युवक ने अपनी ही 07 वर्षीय भांजी के साथ अश्लील हरकत करने के बाद उसका गला घोट कर हत्या कर दी। पुलिस द्वारा तत्काल घटना का संज्ञान लेते हुए सुसंगत धाराओं में एफआईआर पंजीकृत कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी क्रम में अभियुक्त का मेडिकल परीक्षण कराने हेतु उसको जिला एमएमजी अस्पताल लेकर गए थे। मेडिकल परीक्षण कराने के बाद वापस लाने के दौरान आरोपित ने उसके साथ मौजूद पुलिसकर्मी का पिस्टल छीन कर भाग जाने की कोशिश की। इसी दौरान उसने पुलिस के ऊपर फायरिंग भी की।

पुलिस की ओर से आत्मरक्षार्थ की गई जवाबी फायरिंग में अभियुक्त के पैर में गोली लगी। इससे वह घायल हो गया। पुलिस ने घायल अभियुक्त को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय