Thursday, July 25, 2024

गाजियाबाद में प्रॉपर्टी डीलर के साथ रील बनाकर वायरल करना प्रशिक्षु दरोगाओं को पड़ गया महंगा, हो गए निलंबित

गाजियाबाद। रील बनाकर वायरल करना दो प्रशिक्षु दरोगाओं और बिल्डर को महंगा पड़ गया है। पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि गाजियाबाद के लोनी में निर्माणाधीन दिल्ली-देहरादून हाईवे के बीचों-बीच लग्जरी कारें खड़ी कर दो पुलिसकर्मियों के साथ रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना बिल्डर व प्रॉपर्टी डीलर को भारी पड़ गया। आला पुलिस अधिकारियों ने दोनों प्रशिक्षु दरोगाओं को निलंबित कर दिया है तथा बिल्डर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराकर उसको गिरफ्तार कर लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीसीपी ग्रामीण विवेक कुमार ने बताया कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें दो इंस्पेक्टर एक बिल्डर के ऑफिस में बैठे दिख रहे हैं तथा निर्माणाधीन दिल्ली-देहरादून हाईवे के बीचों बीच दो लग्जरी कारें खड़ी कर प्रॉपर्टी डीलरों के साथ रील बनवा रहे हैं। उन्होंने बताया कि दरोगा धर्मेंद्र और रितेश को मार्च माह के दौरान लोनी के अंकुर विहार थाने में प्रशिक्षण के लिए तैनाती दी गई थी, लेकिन उन्होंने अनुशासनहीनता करते हुए बिल्डर के साथ रील बनाकर वर्दी की गरिमा का मान घटाया है।

 

 

जिसके चलते दोनों दरोगाओं को निलंबित कर दिया गया है। जबकि बिल्डर सरताज चौधरी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीनों के विरुद्ध की गई कार्रवाई के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी जानकारी दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय