Sunday, May 12, 2024

गाजियाबाद में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मियों से बदमाशों ने लूटे 9.56 लाख

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के इंदिरापुरम क्षेत्र में बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से मंगलवार को दिनदहाड़े 9.56 लाख रुपए लूट लिए। वो कैश जमा करने के लिए बैंक जा रहे थे। बैंक के बाहर बदमाश बाइक पर आए और रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।

डीसीपी शुभम पटेल मौके पर पहुंच गए हैं। वे पीड़ित से बातचीत कर रहे हैं। वहीं, पुलिस की एक टीम घटनास्थल के आसपास सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, इंदिरापुरम क्षेत्र में काला पत्थर के पास पेट्रोल पंप है। यहां तैनात कर्मचारी अजब सिंह सोमवार का कैश एक बैग में रखकर उसे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में जमा कराने जा रहा था। नीति खंड चौकी क्षेत्र में बैंक है। जैसे ही वो बैंक के सामने पहुंचा तो एक बाइक पर कुछ बदमाश आए। वो नकाबपोश थे। उन्होंने गन पॉइंट पर अजब सिंह को कब्जे में लिया और बैग छीनकर बड़े आराम से भाग निकले।

पीड़ित कर्मचारी ने शोर मचाया, तब तक बदमाश जा चुके थे। बैंककर्मी अजब सिंह ने बताया कि बैग में 9 लाख 56 हजार 580 रुपए रखे हुए थे। मैं गाड़ी से उतरा ही था। तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और झपट्टा मारकर बैग छीनकर ले गए। अजब सिंह के साथ पेट्रोल पंप के दूसरे कर्मचारी दीपक कुमार भी साथ थे।

उन्होंने बताया कि हम बाइक से बैंक जा रहे थे। बैंक के बाहर बाइक खड़ी कर रहे थे। तभी एक बाइक सवार बदमाश आए और बैग लूट कर फरार हो गए हैं।

इस मामले में पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और पुलिस ने अपनी आठ टीमें लगाई हैं। जो इस घटना में शामिल बदमाशों को पकड़ने का काम करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय