Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में जूस में यूरिन मिलाए जाने के बाद लोगों ने बंद कराईं जूस की दुकानें, एक में मिली बिरयानी

गाजियाबाद। लोनी के इंद्रापुरी काॅलोनी में खुशी जूस काॅर्नर पर जूस में यूरिन मिलाकर बेचे जाने के मामले का खुलासा हो जाने के बाद लोगों में गुस्सा दिखाई दे रहा है। कई लोगों ने जूस की दुकानों पर जाकर खुद ही चेकिंग शुरू कर दी। तीन दुकानों को जबरन बंद करा दिया गया। लोगों ने दावा किया कि तीन में से एक दुकान पर बिरयानी रखी मिली। दुकानदार का कहना था कि यह बिरयानी वह घर से अपने लिए लाया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शांतिनगर कॉलोनी के सभासद सत्येंद्र बंसल ने बताया कि इंद्रापुरी कॉलोनी में जूस की कई दुकानें हैं। वह लोगों के साथ शांतिनगर और दो नंबर स्थित जूस की दुकानों पर पहुंचे। कई दुकानदारों ने अपनी पहचान छिपा रखी है। वे नाम बदलकर दुकान चला रहे हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए खाद्य विभाग से कहा गया है।

 

वार्ड-42 की सभासद सुनीता सोम के पति राजकुमार सोम ने बताया कि उनके क्षेत्र में कुछ लोगों ने जूस की दुकानें खोल रखी हैं। उन्होंने भी लोगों के साथ दुकानों में जाकर जांच की। बलरामनगर में एक दुकान पर बिरयानी रखी मिली। उन्होंने बताया कि जूस में यूरिन मिलाने के मामले का लोगों पर बड़ा असर हुआ है।

 

 

अब जूस की दुकानों पर बहुत कम लोग पहुंच रहे हैं। एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि दुकानों को बंद कराने की जानकारी मिली है। जिस दुकान पर बिरयानी मिली है, उसकी भी जांच कराई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय