Sunday, May 12, 2024

गाजियाबाद में घर के गेट पर बरसाए हथौड़े, सामान उठाकर बाहर फेंका,तीन लोग गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना नंदग्राम क्षेत्र में एक वीडियो सामने आया है। इसमें यह दिखाया गया है कि एक घर के दरवाजे पर बाहर से कुछ लोग हथौड़े से वार कर रहे हैं। घर के अंदर महिलाएं दरवाजे को कस के पकड़ कर चीखती चिल्लाती दिखाई दे रही हैं।

बताया जा रहा है की वीडियो चार सितंबर का है और पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर मकान मालिक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले की जानकारी देते हुए एसीपी नंदग्राम ने बताया है कि थाना नंदग्राम क्षेत्र का एक वीडियो संज्ञान मे आया है। इसमे एक व्यक्ति हथौडे़ से एक दरवाजे पर मार रहा है। मकान मालिक अनुज व आदेश तोमर अपने किरायेदार दीपक राघव के यहां गये व मकान खाली करने को कहा। इस पर दोनो पक्षो मे विवाद हो गया था।

उन्होंने बताया की घटना के संबंध में 4 सितंबर को ही थाना नंदग्राम पर मामला दर्ज कर लिया गया था। पुलिस ने मामला दर्ज होते ही 3 अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया था। सामने आए वीडियो में अंदर मौजूद महिलाएं दरवाजे को बंद कर, अंदर से दरवाजा पड़कर खड़ी हैं और चीख चिल्ला रही हैं। दूसरी तरफ एक युवक बड़ा सा हथौड़ा लेकर दरवाजे के गेट पर बार-बार उसे मारता हुआ दिखाई दे रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय