Sunday, April 28, 2024

गाजियाबाद में पत्नी चाय लाई देर से, पति ने तलवार से काटकर कर दी हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद । भोजपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक युवक ने अपनी पत्नी की तलवार से काटकर हत्या कर दी। विवाद सिर्फ इतना था कि चाय लाने में थोड़ी  देर होने पर दोनों में विवाद हुआ था। बेटे ने पिता द्वारा मां की हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि ग्राम फजलगढ़ में धर्मवीर सब्जी विक्रेता है। उसके परिवार में पत्नी सुंदरी (50) और छह बच्चे हैं। मंगलवार की सुबह पति ने अपनी पत्नी सुंदरी को चाय बनाने के लिए कहा। चाय लाने में थोड़ी देर होने पर दोनों में कहासुनी हो गई। इस पर धर्मवीर गुस्से में आ गया और उसने तलवार से पत्नी सुंदरी की गर्दन एवं शरीर पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी है। चीख सुनकर बच्चे मौके पर पहुंचे तो आरोपित ने उन पर भी हमला किया, लेकिन वो किसी तरह से बच गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर धर्मवीर को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मौके से तलवार भी बरामद किया है। धर्मवीर मूलरूप से मेरठ जिले के परतापुर थाना क्षेत्र स्थित गांव कलंजरी का रहने वाला है। बीस साल पहले यहां भोजपुर के गांव फजलगढ़ में आकर रह रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय