Sunday, May 19, 2024

भाजपा सरकार में हर वर्ग को मिल रहा धोखा,हर वायदे साबित हो रहे खोखले, युवा इनको कर देगा बाहर- अखिलेश यादव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। भाजपा सरकार में देश की जनता से वायदों की भरमार की गई और जब जवाबदेही होती है तो कह देते हैं कि वह जुमला था। एक वादा पूरा नहीं होता और दूसरा वादा प्रचारित होने लगता है। इस सरकार में हर वर्ग को अगर कुछ मिला है तो वह है सिर्फ धोखा। इनके सारे वायदे खोखले साबित हो रहे हैं और युवाओं के साथ जिस तरह से खिलवाड़ किया गया है इस लोकसभा चुनाव में युवा इनको बाहर का रास्ता दिखा देगा।

यह बातें मंगलवार को कानपुर पहुंचे समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अकबरपुर लोकसभा सीट के अर्न्तगत रमईपुर में पार्टी उम्मीदवार राजाराम पाल के पक्ष में जनसभा के दौरान कही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अखिलेश ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रचारित किया जा रहा है कि डबल इंजन की सरकार में विकास की गंगा बह रही है, जबकि हकीकत कोसों दूर है। किसान हो या युवा सभी के साथ केवल धोखा हुआ है। अग्निवीर के नाम पर सरकार ने युवाओं को चार वर्षों का लॉलीपॉप दिया है जो नौजवान पेपर देकर आते है वो परीक्षा लीक हो जाती है। अगर यही सरकार रही तो धीरे-धीरे करके सरकारी नौकरियां ही खत्म हो जाएंगी।

किसान खेतों में फसलों की रखवाली करके परेशान है, वहीं किसान के कर्जमाफी के वायदे भी खोखले निकले। इस बार आपके पास मौका है कि भाजपा के प्रत्याशी को हराकर गठबंधन के प्रत्याशी राजाराम पाल को वोट देकर दिल्ली पहुंचाये। इसके साथ ही अखिलेश यादव द्वारा प्रत्याशी राजाराम पाल के लिए पिछड़ा दलित और कैडर वोट को साधने की कोशिश की गयी है। फिलहाल अखिलेश यादव की जनसभा में भारी संख्या में युवा मौजूद रहे अब देखना ये है की अखिलेश यादव की जनसभा का वोटिंग में क्या प्रभाव पड़ेगा।

भीषण धूप में डटे रहे युवा और कार्यकर्ता

अखिलेश यादव की जनसभा में जहां एक तरफ सूरज का पारा 43 डिग्री था वहीं कार्यकर्ताओं में जोश व उत्साह जबरदस्त रहा, जिससे सूरज की लपटें असर नहीं डाल सकी। अखिलेश यादव का हेलीकाप्टर जैसे ही हेलीपैड में उतरा वैसे ही उन्हें देखने के लिए युवा समर्थक पंडाल से बाहर आ गए और अखिलेश भईया जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय