Saturday, September 28, 2024

ग्रेटर नोएडा में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना, ताऊ ने भतीजी से की अश्लील हरकत

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र में रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है। सगे ताऊ ने भतीजी को 5 सौ रुपए का नोट देकर बाजार से कोल्ड ड्रिंक खरीदकर सरकारी पानी की टंकी पर आने के बहाने बुला लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आरोप है कि युवती द्वारा उक्त स्थान पर पहुंचने पर उसके साथ अश्लील हरकत की। युवती की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं इस घटना को लेकर गांव में कई तरह की चर्चाएं व्याप्त है।

 

 

थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि चुहड़पुर गांव में रहने वाली एक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 22 सितंबर को शाम के समय वह अपने घेर में चोकर लेने गई थी, तभी रास्ते में उसका ताऊ तरीकत पुत्र मेहताब मिला। उसने युवती को रोका तथा 500 रूपए का नोट देकर कहा कि कोल्ड ड्रिंक लेकर सरकारी पानी की टंकी पर आ जाओ, तुमसे कुछ जरूरी बातचीत करनी है।

 

 

कुछ देर बाद युवती शीतल पेय लेकर सरकारी टंकी पर पहुंची तो उसके ताऊ ने उसके साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। पीड़िता के अनुसार वह उसका जबरन वस्त्र उतारने का प्रयास करने लगा। पीड़िता इस बात से घबरा गई तथा वह वहां से अपनी इज्जत बचाकर भागी।

 

 

रास्ते में उसका भाई और मौसी मिली, तो उसने आपबीती बताई। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय