Saturday, May 4, 2024

हमीरपुर में हिंदू नायब तहसीलदार ने मस्जिद में पढ़ी नमाज, धर्म परिवर्तन के सवाल पर प्रशासन में मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर-उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के मौदहा क्षेत्र में धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम युवती से विवाह रचाने वाले नायब तहसीलदार के खिलाफ पत्नी की शिकायत पर बुधवार को रिपोर्ट दर्ज करायी गयी।


पुलिस के मुताबिक मौदहा तहसील में नायब तहसीलदार के पद पर कार्यरत आशीष गुप्ता मुस्करा सर्किल में कार्यरत है,उन्होने मौदहा कस्बा में एक मुस्लिम युवती से निकाह रचाने के बाद मस्जिद में जाकर धर्म परिवर्तन कर अपना नाम मोहम्मद यूसुफ रख लिया। जब नायब तहसीलदार रोजाना मस्जिद में जाकर नमाज अदा करने लगे तो मस्जिद के मुअज्जिन ने मामले की सूचना अफसरों को दी। इसके बाद नमाज अता करके नायब तहसीलदार की फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने लगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कल देर रात तहसीलदार बलराम गुप्ता ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की और कई लोगो के बयान लिये।
पुलिस ने बताया कि नायब तहसीलदार की पत्नी आरती गुप्ता आज एसपी डाॅ.दीक्षा शर्मा से मिली और मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उसके पति ने अनैतिक रुप से मुस्लिम युवती से शादी कर ली है जबकि उसके दो बच्चे हैं। एसपी के आदेश पर हमीरपुर कोतवाली पुलिस ने मौदहा निवासी युवती रुखसार, रुखसार के मौसा मुन्ना, मस्जिद के मौलवी बाबू आढती उर्फ मुश्ताक, नायब तहसीलदार आशीष गुप्ता के अलावा छह अज्ञात लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस मामले में पुलिस ने मौलवी व मुन्ना को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।


इस मामले में एडीएम वित्त अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि नायब तहसीलदार के मामले की जांच एसडीेएम मौदहा कर रहे है।  जांच होने के बाद मामले को राजस्व परिषद भेजा जायेगा वही से ही कोई कार्रवाई होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय